दोस्तों BaalVeer तो हम सभी ने कहीं ना कहीं देखा ही होगा? लेकिन अभी तक हमें यह नहीं पता, कि इसे किसने बनाया था। मतलब इस का Director कौन है। चलिए शुरू करते हैं। दोस्तों बालवीर के Director एवं Producer भारतीय टेलीविजन के मशहूर Producer Mr Vipul D. Shah एवं Mr Sanjiv Sharma है। जिन्होंने 8 October 2012 से लेकर 4 November 2016 तक 1111 Episode बनाए थे।

और अगर बात करें Vipul D. Shah कि तो इन्होंने Comedy Circus जैसे कमाल के Show को भी Produce क्या है। और अगर बात करें इनकी Producing की, तो यह बहुत ही सहस और सूझबूझ के साथ Produce करते हैं। और अगर आप जानना चाहते हैं, कि इन्होंने इसके अलावा और क्या-क्या Produce किया है, तो इसके लिए हमने अलग से पोस्ट बनाया हुआ है। आप उसे पढ़ सकते हैं।

और दोस्तों इस पूरी कहानी में एक लड़का होता है जिसका नाम BaalVeer है। BaalVeer को एक परीलोक में ले जाया जाता है, जहां उन्हें छह परियों द्वारा विशेष शक्तियों के साथ आशीर्वाद दिया जाता है, जिनमें से प्रत्येक के अपने अद्वितीय गुण होते हैं। वह मानव और मेहर समेत अपने दोस्तों की मदद के लिए इन शक्तियों का उपयोग करता है?

और उन बच्चों की सहायता करने से रोकने के लिए बुरी परियां आती रहती है। वह निरंतर BaalVeer को रोकती है, परन्तु वह रुकता नहीं है। क्योंकि उसे सहायता करनी है, और उसे वह करके रहेगा। अब आप लोगों को बताना क्या है, आप लोग समझदार है। इतना तो आप सभी जानते ही होंगे?

तो दोस्तों, शायद अब आपको पता चल गया होगा, कि BaalVeer किसने बनाया था। और अगर आपका अभी भी कोई भी सवाल या फिर सुझाव है, तो आप हमें कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं।

3 comments

  • ketoleanbhb
    ketoleanbhb
    Reply

    I love your blog.. very nice colors & theme.
    Did you make this website yourself or did you hire someone
    to do it for you? Plz answer back as I’m looking to create my
    own blog and would like to know where u got this from. thanks

    • Baal Veer
      Baal Veer
      Reply

      This website has been design by us. And if you also want to make you can contact us.

  • Muhammad usama
    Muhammad usama
    Reply

    Ji ham chahate hen ki baalveer season 2 banaya jae aur yahi darekters banae

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *